बॉलीवुड

देखे विडियो: जब स्वच्छ भारत अभियान के लिए अभिनेत्री सोनल चौहान ने किया कुछ खास..

बॉलीवुड की जन्नत गर्ल और लाखों दिलो की धडकन सोनल चौहान (Sonal Chauhan) ने स्वच्छ भारत अभियान में जागरूकता का सन्देश देने के लिए बहुत ही हॉट अवतार में दिखी. सोनल द्वारा की गयी इस हरकत से बहुत से लोग उनका साथ देने के लिए हाथो में झाड़ू लेकर शहर की सफाई के लिए निकल पड़े.

इस विडियो में दिखा रहा है कि सोनल और उनके दोस्त पहले लाउडस्पीकर के माध्यम से लोगो को इस अभियान से जुड़ने के लिए बुलाते है पर कोई भी उनकी बात नहीं सुनता. बाद में सोनल लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने के लिए अपने कपड़े उतरना शुरू करती है और बहुत ही हॉट पोस में झाड़ू लेकर शहर की सफाई में लग जाती है.

ये सब पढ़कर आपको किसी भी प्रकार से उत्तेजित होने की आवश्यकता नहीं है. दरअसल ये पूरा मामला एक साउथ इंडियन फिल्म से जुड़ा हुआ है. सोनल इस फिल्म की अभिनेत्री है. फिल्म के इस दृश्य को इन्टरनेट पर लगभग डेढ़ लाख लोगो से भी ज्यादा ने देखा है.

सोनल सबसे पहले पोंड्स ब्यूटी क्रीम की ऐड में दिखी थी उसके बाद वो कई हिंदी फिल्मो जैसे जन्नत, बुड्ढा होगा तेरा बाप और थ्रीजी में दिख चुकी है. इसके साथ ही वो कई दक्षिण भारतीय फिल्मो में भी काम कर चुकी है.

फिल्म में दिखाए गए इस विडियो से एक बात तो साफ़ है की हमारे देश की जनता नेताओ की बात माने या न माने पर हेरोइनेस की बात नहीं टालते. अगर ऐसी ही और अभिनेत्रियाँ भी स्वच्छ भारत अभियान की ब्रांड एम्बेसडर बन जाये तो ये देश बहुत जल्द दुनिया का सबसे साफ़ देश बन जायेगा.

सोनल मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है. उनकी शुरूआती पढाई दिल्ली पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नॉएडा से हुई. इसके बाद उन्होंने गार्गी कॉलेज दिल्ली से दर्शनशास्त्र में स्नातक किया.

Back to top button