विशेष

पीएम मोदी ने विराट-अनुष्का को दिया सबसे महंगा गिफ्ट, अंदर क्या है? जानकर दंग रह जाएंगे

कल यानी 21 दिसंबर को अनुष्का और विराट का दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ. रिसेप्शन में देश के प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण दिया गया था. रिसेप्शन का फंक्शन शुरू होने के बाद करीब एक घंटे बाद पीएम मोदी रिसेप्शन में पहुंचे. उनके पहुंचते ही लोगों में उत्साह आ गया. मोदी ने स्टेज पर पहुंचकर नए जोड़े को शादी की शुभकामनायें दी. लेकिन शुभकामनायें और आशीर्वाद के अलावा मोदी जी ने दोनों को एक ऐसा तोहफा दिया जिसे देखकर सब हैरान रह गए. इस तोहफे को देखकर अनुष्का और विराट के चेहरे पर खुशी छा गई. वैसे तो बड़े-बड़े लोग महंगे-महंगे गिफ्ट्स लेकर आये थे लेकिन मोदी जी से तोहफा मिलना आपने आप में सम्मान की बात थी. आप भी जानने को उत्सुक होंगे न कि आखिर पीएम ने क्या गिफ्ट दिया, तो चलिए हम आपको बताते हैं.

जब मोदी जी स्टेज पर पहुंचे तब उन्होंने अनुष्का और विराट को आशीर्वाद के साथ-साथ गिफ्ट के रूप में एक-एक लाल गुलाब भी दिया. उनका यह प्यारा सा जेस्चर देखकर अनुष्का और विराट के चेहरे पर मुस्कान आ गई. उन्होंने बड़े ही प्यार से मोदी जी के इस स्पेशल गिफ्ट को स्वीकार किया. इसके बाद पीएम ने दोनों परिवार के सदस्यों के साथ फोटो भी खिंचवाई. हम आपको बता दें कि मोदी के अलावा इस रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और कपिल देव भी नज़र आये.

11 दिसंबर के दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने अपनी यह शादी कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में इटली में रचाई थी. शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए थे. एक लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की. हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी सुर्खियों में आई थी. दोनों की यह शानदार शादी इटली के टस्कनी में स्थित एक आलिशान होटल बोर्गो फिनोशीएटो में संपन्न हुई. विराट और अनुष्का की यह शादी अंत तक सस्पेंस से भरी हुई थी. लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि वाकई वह शादी कर भी रहे हैं या ये महज़ एक अफवाह है. लोगों का ये कंफ्यूजन तब खत्म हुआ जब अनुष्का और विराट ने अपनी शादी की तस्वीर रात को 9 बजे सोशल मीडिया पर शेयर की.

हम आपको बता दें कि शादी का दूसरा ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में रखा गया है. मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में फ़िल्मी जगत की जानी-मानी हस्तियां शामिल होंगी. जबकि दिल्ली में हुए रिसेप्शन में दोनों परिवार के रिश्तेदार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल थे. इस भव्य रिसेप्शन को देखकर आप मुंबई में होने वाले रिसेप्शन का आईडिया तो अपने आप ही लगा सकते हैं.

Back to top button