‘बिग बॉस’ में दिखती थी बिल्कुल साधारण सी,अब अपनी खूबसूरती से छुड़ा रही है लोगों के पसीने–देखिये

बिग बॉस 11 में ज्योति कुमारी की एंट्री बतौर एक कॉमनर कंटेस्टेंट हुई थी. बिहार की इस लड़की ने बिग बॉस में आकर अपनी सादगी से दर्शकों का दिल जीत लिया. हालांकि वह ज्यादा देर तक घर में टिक नहीं पायी थीं. लेकिन जितने दिन भी वह घर में थी कंटेस्टेंट्स ने उन्हें बहुत प्यार दिया.

ज्योति बिग बॉस 11 की सबसे छोटी कंटेस्टेंट थीं. ज्योति की उम्र महज़ 20 साल है. ज्योति एक बेहद ही गरीब परिवार से आती हैं. उनके पिता पटना के किसी सरकारी दफ्तर में पीयून का काम करते हैं. भले ही ज्योति की एंट्री घर में कॉमन कंटेस्टेंट के तौर पर हुई थी लेकिन उसके सपने बिलकुल भी कॉमन नहीं थे.

बिहार के छोटे से गांव मसौढ़ी की रहने वाली ज्योति बचपन से ही पढ़ाई में होशियार थी. वह 10वीं और 12वीं में अव्वल दर्जे से पास हुई थीं. ज्योति दिल्ली के हंसराज कॉलेज से आगे की पढ़ाई पूरी कर रही हैं. गांव में रहने के दौरान वह अपना खर्चा निकालने के लिए गांव के बच्चों को ट्यूशन दिया करती थीं. ज्योति ने कभी सोचा भी नहीं था कि उन्हें बिग बॉस जैसे बड़े शो में कभी आने का मौका मिलेगा.

ज्योति की बिग बॉस की जर्नी बहुत ही यादगार रही. हालांकि उन्हें शुरुवात में बाकी कंटेस्टेंट के साथ एडजस्ट होने में थोड़ा समय ज़रूर लगा था. बिग बॉस में ज्योती विकास गुप्ता के काफी क्लोज आ गई थीं. विकास ज्योति को अपनी बहन की तरह मानते थे. ज्योति भी विकास का ध्यान अपने भाई की तरह रखती थीं. जब ज्योति बिग बॉस के घर से बाहर निकलीं तब विकास को बड़ा झटका लगा था.

जब ज्योति की एंट्री बिग बॉस में हुई तब वह एक आम लड़की की तरह दिखती थीं. उन्हें देखकर उनकी सादगी का अंदाज़ा लगाया जा सकता था. लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर होने पर ज्योति में बहुत बदलाव आया है. उनके बदले हुए लुक्स को देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे.

आप खुद सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या यह वही लड़की है जो कभी इतनी सिंपल दिखा करती थी. उनके इस नए अवतार को देखकर हर कोई हैरान है. मेकओवर के बाद ज्योति पहले से बहुत ज्यादा खूबसूरत और हॉट दिखने लगी हैं. शो के अंदर ज्योति की छवि एक सिंपल और बिंदास लड़की की हुआ करती थी. इस वजह से घर के लोगों ने उनका नाम ‘मुंहफट’ रख दिया था. आप भी देखिये ज्योति कुमारी की मेकओवर के बाद की कुछ तस्वीरें. वीडियो में देखें तस्वीर-

Leave a Reply

Your email address will not be published.