हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

BREAKING NEWS: मुंबई में हाई अलर्ट, ऑर्मी की ड्रेस में दिखे संदिग्ध आतंकी

मुंबई: महाराष्ट्र के नवी मुम्बई में कुछ संदिग्‍धों को देखने के बाद हाई अलर्ट घोषित किया गया है। पुलिस से लेकर नेवी सभी सर्च ऑपरेशन में लग गई है। इसी के साथ कई स्कूलों को भी बंद करा दिया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के राय़गढ़ के उरम में कुछ स्कूली बच्चों ने आर्मी की वर्दी में कुछ संदिग्ध लोगों को देखा है।

इस खबर के मिलने के बाद नेवी और मुम्बई पुलिस हरकरत में आई है और सर्च ऑपरेशन जारी है। महाराष्ट्र के डीजीपी ने कहा है कि अब तक सर्च ऑपरेशन मे कुछ नहीं मिला है।

सीजफायर की आड़ में आतंकियों ने की घुसपैठ की कोशिश –

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के उरी में हुए आतंकी हमले के दो दिन बाद ही पाकिस्तान ने मंगलवार को उसी सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन किया।  जिसकी आड़ में आतंकवादी देश में घुसना चाहते हैं।

संघर्ष विराम का उल्लंघन कर पाक ने गोलीबारी कि जिसमें भारतीय सेना को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन सेना की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में 10 घुसपैठिये मारे गए। अन्य आतंकियों के खिलाफ सैन्य अभियान जारी है। अलबत्ता, रक्षा मंत्रालय ने संघर्ष विराम उल्लंघन की तो पुष्टि तो की लेकिन घुसपैठियों के मारे जाने पर किसी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार करते हुए उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा कि जब तक शवों को कब्जे में नहीं लिया जाता, तब तक कुछ भी कहना उचित नहीं होगा।

उरी सेक्टर में आतंकी हमले के बाद से माहौल गर्म –  

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए आतंकी हमले में जहां 20 जवान शहीद हुए हैं वहीं दूसरी ओर भारत ने भी ठान लिया है कि अब वो ईंट का जवाब पत्थर से देगा। इसी मद्देनजर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में अहम बैठक बुलाई। जिसमें रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर भी शामिल हुए।

संभवत: पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से अंजाम दिए गए उरी हमले की चौतरफा निंदा हो रही है। नेताओं और फिल्मी जगत कि हस्तियों ने इस आतंकी हमले कि निंदा कि। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस ‘कायराना’ हमले की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि इस कुत्सित हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे।

DMCA.com Protection Status