अपने अंतिम दिनों में इस हाल में थीं जयललिता, सामने आया चौंका देने वाला विडियो- देखें

आरके नगर सीट होने वाले उपचुनावों से एक दिन पहले विधायक पी वेट्रीवल ने स्वर्गीय मुख्यमंत्री जयललिता का एक विडियो जारी किया है. पी वेट्रीवल टीटीवी दिनाकरण के करीबी माने जाते हैं और वह शशिकला के धड़े को समर्थन करते हैं. उन्होंने उपचुनावों से एक दिन पहले दिवंगत सीएम का उस वक़्त का विडियो जारी किया है जब वह बीमार थीं और अपोलो अस्पताल में उनका ट्रीटमेंट चल रहा था. बताया जा रहा है कि यह विडियो सितंबर महीने का है. वेट्रीवल के अनुसार यह विडियो शशिकला ने बनाया है.

शशिकला ने यह विडियो उस समय बनाया जब जयललिता को क्रिटिकल केयर यूनिट से उनके रूम में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन उन्होंने इस विडियो को अब जारी क्यों किया है इसकी कोई वजह नहीं बताई है. क्योंकि एक साल बाद यह विडियो जारी करने का कोई मतलब नहीं बनता. बता दें कि जयललिता का निर्वाचन क्षेत्र था आरके नगर सीट.

Jayalalithaa buried near mgr memorial

कुछ लोगों का मानना था कि शशिकला और उसके परिवार की वजह से AIADMK सुप्रीमो का निधन हुआ है. यह विडियो अपलोड करके वह उन्हीं आरोपों और अफवाहों का जवाब देना चाहते हैं. इस उपचुनाव में शशिकला के भतीजे दिनाकरण भी उम्मीदवार हैं. इस विडियो को ऐसे मौके पर जारी किया गया है जब सत्ताधारी धड़े का नेतृत्व करने वाले सीएम ई पलानीस्वामी और उनके मंत्री का निशाना सीधा शशिकला और उनका परिवार है.

दिनाकरण के करीबी सूत्रों के अनुसार इस विडियो को फिल्माने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद शशिकला हैं. यह विडियो उन्होंने सितंबर के महीने में बनाया था, जब वह इलाज के लिए अपोलो अस्पताल में भर्ती थीं. पिछले साल सितंबर में ही राज्य के मंत्रियों ने सत्ताधारी धड़े को समर्थन देते हुए शशिकला और उनके परिवार पर यह आरोप लगाया था कि वह नेताओं को अस्पताल में एडमिट जयललिता के स्वास्थ्य को लेकर ग़लत बयान देने पर मजबूर कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि नेताओं को मजबूर किया गया था कि वह जयललिता के बारे में झूठी कहानियां बताएं. वहीं, दिनाकरण ने कहा कि इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं थी. अस्पताल में जो चल रहा था वहीं बाहर बताया जा रहा था. जयललिता के इलाज के बारे में रहस्य या छिपाने जैसी कोई बात ही नहीं थी. उन्होंने बताया कि जयललिता ने खुद अपना वजन घटने का यह विडियो रिकॉर्ड करने को कहा था. विडियो शूट होते वक़्त वह टीवी देख रही थीं. चूंकि उन्होंने नाइट ड्रेस पहन रखी थी इसलिए हम विडियो को रिलीज़ करने से बच रहे थे. देखें विडियो-

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.