बॉलीवुड

ये हैं टार्जन : द वंडर कार के एक्टर की खूबसूरत बीवी, तस्वीरें देखकर लोगों के उड़ गए हैं होश

मुम्बई – बॉलीवुड में ऐसे कम मौके होते हैं जब किसी एक्टर या एक्ट्रेस का प्यार शादी तक पहुंच पाता है। आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे एक्टर की जिसकी वाइफ भी एक एक्ट्रेस हैं। इन दिनों दोनों की शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आपको साल 2004 में आई फिल्म टार्जन द वडंर कार तो याद ही होगी, वही फिल्म जिसमें एक शानदार कार ने अपनी रफ्तार से लोगों के होश उड़ा दिये थे। बॉलीवुड में यह पहला मौका था जब इस तरह किसी कार पर फिल्म बनाई गई थी।

यह फिल्म सुपर हिट साबित हुई। लेकिन, आज हम इस फिल्म की बात नहीं कर रहे, बल्कि हम बात कर रहे हैं इस फिल्म के एक्टर वत्सल सेठ की पत्नी की, जिन्होंने फिल्म में अजय देवगन के बेटे का रोल निभाया था। एक्टर वत्सल सेठ ने साल 2004 में आई फिल्म टार्जन द वडंर कार के बाद एक एक दो फिल्मों में काम किया, लेकिन कुछ खास सफलता न मिलने के कारण वो फिल्मों से दूर हो गए और टीवी को अपना करियर बना लिया। आपको बता दें कि वत्सल सेठ साल 2004 में आई फिल्म टार्जन द वडंर कार में अजय देवगन के बेटे का रोल निभाया था, जिसे लोगों ने खुब पसंद किया।

शादी की तस्वीरें

वत्सल सेठ ने फिल्हाल तो फिल्मों से दूरी बना ली है, लेकिन वो आजकल लाइफ ओके पर आने वाले सीरियल रिश्तो का सौदागर- बाजीगर में काम कर रहे है। अभिनेत्री इशिता दत्ता ने फिल्म दृश्यम में अजय देवगन की बेटी की भूमिका निभाई थी।

 इशिता ने वात्सल शेठ से शादी की है, जिन्होंने साल 2004 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ के साथ डेब्यू किया था। दोनों की शादी मुंबई में जिसमें अजय देवगन, काजोल, बॉबी देओल, तनिशा मुखर्जी, उनकी मां तनुजा के साथ सोहेल खान भी शामिल हुए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, इशिता और वात्सल एक दूसरे के लिए लंबे समय से डेट कर रहे थे लेकिन दोनों ने मीडिया में इसके बारे में कभी बात नहीं की। इशिता दत्ता की दृश्यम के बाद कपिल शर्मा के साथ फिल्म ‘फिरंगी’ भी रिलीज हो चुकी है। लेकिन, आज हम एक्टर वत्सल सेठ के करियर के बारे में नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत वाइफ इशिता दत्ता के बारे में बात कर रहे हैं। आपको बता दें कि वत्सल सेठ की खूबसूरत वाइफ इशिता दत्ता खुद एक अभिनेत्री है। साल 2016 में दोनों कपल “रिलेशनसीप डीलर – बाजीगर” नाम के एक टीवी शो में दिखाई दिये।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button