बॉलीवुड

पार्टी से इस हाल में लौटी सुहाना, लोगों की नज़रों का सामना करना हुआ मुश्किल, झुका ली नज़रें

मुंबई:  जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि शाहरुख़ खान भारतीय बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से एक गिने जाते हैं. शाहरुख़ खान को बादशाह खान और किंग खान के नाम से भी जाना जाता है. शाहरुख़ ने अपने शानदार करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल “फोजी” से की थी. जिसके बाद लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में देकर उन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमा लिया. शाहरुख़ ने आज तक जितनी भी फिल्में की है, उसमे निभाए गये हर किरदार में वह बखूबी फिट नजर आये. भले बात की जाए 1996 की फिल्म “दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे” या फिर 2017 की फिल्म “जब हैरी मेट सेजल”, हर फिल्म में शाहरुख़ का अलग स्टाइल सबके दिलो को जीत गया था. परन्तु, आज हम बात शाहरुख़ की नही बल्कि, उनकी बेटी सुहाना खान की करने जा रहे हैं. आये दिन सुहाना को लेकर कोई न कोई बात मीडिया के सामने आती ही रहती है. ठीक वैसे ही हाल ही में शाहरुख़ खान की एक पार्टी में सुहाना की शिरकत ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया. चलिए एक नजर डालते हैं पार्टी में सुहाना की तस्वीरों पर…

वैसे तो सुहाना के कपड़ों को लेकर रोज़ ही कोई न कोई तस्वीर वायरल होती ही रहती है. लेकिन, अभी हाल ही में सुहाना खान अपने पिता यानी कि शाहरुख़ खान के बर्थडे को मना कर वापिस मुंबई लौट आई. इस मौके पर उनकी फ्रेंड्स और फॅमिली भी उनके साथ ही मौजूद थे. जब वह मुंबई के गेट वे ऑफ़ इंडिया पर पहुंची तो वहां मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनकी तस्वीरों को कैमरा में कैद कर लिया.

इसी दौरान सुहाना खान के वाइट ड्रेस ने सबकी नजरों को घेरे हुए थे. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सुहाना खान वाइट कलर की फ्लोरल ड्रेस में मुंबई पहुंची थी. ये ड्रेस उनकी ख़ूबसूरती को चार चाँद लगा रहा था. इस बात से तो हम सभी वाकिफ ही हैं कि पिता की प्रिंसेस सुहाना कभी भी बुरा कपड़ा नहीं पहनती और हमेशा अच्छे डिज़ाइनर द्वारा डिजाईन किया गया ड्रेस ही पहनती है. केवल इतना ही नहीं बल्कि, सुहाना के हर ड्रेस की कीमत लाखों में होती है. और हो भी क्यों ना आखिर वह हैं भी तो अपने पापा इ लाडली परी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना की तसवीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. सुहाना भी अपने पापा की तरह ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है. इतना ही नहीं बल्कि इन्स्टाग्राम पर सुहाना की फैन फोल्लोविंग की लिस्ट काफी लम्बी है. आये दिन सुहाना इन साइट्स पर अपनी लेटेस्ट तसवीरें शेयर करती ही रहती हैं और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं.

फिल्गाल सब इस बात का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं कि सुहाना खान पापा शाहरुख़ की तरह कब बॉलीवुड में एंट्री लेंगी. क्यूंकि, बिना फिल्मों के भी सुहाना किसी स्टार अभिनेत्री से कम नही लगती और अगर वह बॉलीवुड में उतर आई तो जाने बाकी अभिनेत्रियों का क्या हाल होगा.

Back to top button