दिलचस्प

इन बच्चियों का डांस देखकर पड़ जायेंगे सोच में, कहीं शकीरा का डांस तो नहीं देख रहे…. देखें वीडियो!

पूरी दुनिया प्रतिभाओं से भरी पड़ी है। किसी के पास कुछ हुनर है तो किसी के पास कुछ। हर व्यक्ति के पास कुछ ना कुछ खास जरूर होता है। कई बार लोगों में सबसे हटकर कुछ अलग करने का हुनर भी देखने को मिलता है। ऐसे लोग हुनर के साथ ही पैदा होते हैं। इस दुनिया में आने के बाद वह बस अपने हुनर को निखारते हैं। तभी तो पैदा होने के कुछ साल बाद ही ऐसे बच्चे बड़े-बड़े सूरमाओं को टक्कर देने लगते हैं।

हर किसी के बस की बात नहीं है डांस करना:

अगर आपको यकीन ना हो तो जरा इन बच्चों को देख लें, आपको यकीन हो जायेगा कि मैं मजाक नहीं कर रहा हूं। डांस के बारे में तो आप जानते ही हैं कि यह हर किसी के बस की बात नहीं है। यह एक खास कला है, जो कम ही लोगों के पास होती है। हालांकि हर इंसान जब खुश होता है तो डांस कर लेता है। लेकिन मैं उस खुशी वाले डांस की बात नहीं कर रहा हूं जिसे हर कोई कर लेता है। यकीन मानिये आप इन लड़कियों का डांस देखने के बाद बड़े-बड़े डांसरों को भूल जायेंगे।

बड़े भी नहीं कर पाते हैं ऐसे स्टेप्स:

दरअसल तीन लड़कियों के एक समूह ने एक कार्यक्रम के दौरान लोगों के होश उड़ा दिए। लोगों के होश ऐसे ही नहीं उड़े, जब उन्होंने देखा कि यह छोटी बच्चियां ऐसे-ऐसे डांस स्टेप्स कर ले रही हैं, जो साधारणतया इनकी उम्र के बच्चे नहीं कर पाते हैं। कई बार ऐसे स्टेप्स को बड़े भी करने में असमर्थ होते हैं। जब बच्चियों ने डांस शुरू किया तो लोगों की हौसलाअफजाई सुनकर ही लग गया था कि बच्चियों ने उनके दिलों पर कब्जा कर लिया है।

देखने वालों के उड़ जाते हैं होश:

वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि तीन लड़कियां स्टेज पर जाती हैं और जाते ही ऐसा जबरदस्त डांस करती हैं, कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं। लोग समझ नहीं पाते हैं कि वह इन बच्चियों का ही डांस देख रहे हैं या किसी मंझे हुए डांसर का।

वीडियो देखें-

Back to top button