राजनीति

सबसे बड़े राज़ से उठा पर्दा! तो शपथ ग्रहण में नरेंद्र मोदी के कान में ये कहा था मुलायम सिंह ने

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जो तस्वीर वायरल हुई थी, उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुलायम सिंह यादव को कानाफुसी करते हुए देखा गया था. उस तस्वीर के वायरल होते ही, सभी ये कायास लगा रहे थे कि आखिर सपा के दिग्गज़ नेता मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा? वहीं स्टेज पर मुलायम सिंह ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी नरेंद्र मोदी से मिलवाया. जब से ये तस्वीर वायरल हुई है, तब से सोशल मीडिया पर लोग ये जानने के लिए इच्छूक हैं कि आखिर मुलायम सिंह ने नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा?

द टेलीग्राफ़ अख़बार ने किया है दावा:

लेकिन अब उस रहस्य पर से पर्दाफाश हो गया है. अब ये बात सामने आ गई है, जो मुलायम ने नरेंद्र मोदी के कान में कहा था. दरअसल, एक अंग्रेजी अख़बार द टेलीग्राफ़ ने यह दावा किया है कि अख़बार को इस बात की जानकारी है कि आखिर उन दोनों नेताओं के बीच क्या बातें हुई थीं. अख़बार का कहना है कि किसी सीनियर नेता ने उन्हें उन दोनों के बीच की बात की जानकारी दे दी है.

Yogi adityanath oath ceremony

एक सीनियर नेता ने खोला राज़:

अख़बार के मुताबिक, मुलायम ने मोदी जी के कान में कहा था, थोड़ा अखिलेश का भी ख्याल रखिये. इसके तुरंत बाद वो अपने बेटे अखिलेश को मोदी जी के करीब लेकर आए और दोनों का हाथ मिलवाकर कहा, ज़रा इनको सिखाइये. इसके बाद मोदी ने भी सहमति से अपना सिर हिलाया था. इसके बाद मोदी जी ने अखिलेश यादव की पीठ भी थपथपाई थी.

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी ये फोटो:

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जब से ये तस्वीर आई थी, तब से लोग खूब मज़े ले रहे थे. कुछ लोगो तो ये कह रहे थे कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, बड़ा सवाल नहीं, बल्कि उससे भी बड़ा सवाल ये था कि आखिर मुलायम ने मोदी जी के कान में क्या कहा. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को अलग-अलग कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा था.

शपथ ग्रहण समारोह में दिग्गज़ नेता थे मौजूद:

गौरतलब है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री मोदी से लेकर कई दिग्गज़ नेता शामिल हुए थे. उस समारोह में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश प्रसाद भी मौजूद थे. दोनों नेताओं ने आपसी राजनीतिक प्रतिद्वंदिता को भूलकर सभी नेताओं से गर्मजोशी से मिले थे.

 

Back to top button