विरोधियों को मिला जवाब, अब इस मौलाना ने बताया कि क्यों मुस्लिमों ने दिया भाजपा को वोट? वीडियो

विरोधियों को मिला जवाब, अब इस मौलाना ने बताया कि क्यों मुस्लिमों ने दिया भाजपा को वोट? वीडियो

बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन गये हैं. योगी के मुख्यमंत्री बनने की घोषणा होने के बाद से ही सारी विपक्षी पार्टियां इसे हिंदू धर्म से जोड़कर मुस्लिमों को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं. विपक्षी पार्टियां योगी का मुख्यमंत्री बनना अल्पसंख्यक समुदाय के लिए खतरे की घंटी बता रही हैं. अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो उन लोगों और पार्टियों के गाल पर तमाचा की तरह है, जिन लोगों को ये लगता है कि बीजेपी का जीतना अथवा योगी का सीएम बनना मुस्लिमों के लिए चिंता की बात है.

साम्प्रदायिकता की दुकान चलाने वालों को जवाब:

दरअसल उत्तर प्रदेश में सभी पार्टियों ने धार्मिक और जातिगत आधार पर ही लोगों से वोट करने की अपील की थी. दिलचस्प बात ये रही कि मुस्लिम वोट को गोलबंद करन के लिए विपक्षी पार्टियों ने मुस्लिम उम्मीदवारों को खूब टिकट दिये.

लेकिन खास बात ये रही कि अब हिंदू-मुस्लिम सभी विकास का मतलब समझने लगे हैं. उत्तर प्रदेश की अवाम ने बीजेपी को पूर्ण बहुमत देकर इस बात का परिचय दे दिया है कि अब जाति और धर्म के आधार पर वोटों का बटवारा नहीं होगा, बल्कि जो उनकी विकास की बात करेगा, मुस्लिमों का वोट उन्हीं को मिलेगा. मुस्लिमों ने बीजेपी को वोट दे कर इस बात का परिचय दे दिया है कि वो अब किसी राजनीतिक बहकावे में आने वाले नहीं हैं.

मौलाना ने कहा, बीजेपी विकास की राजनीति करती है:

अगर अब आपको यकीन नहीं है, तो एक मुस्लिम की जुबानी ही सुन लीजिए. दरअसल एक मुस्लिम पार्टी कार्यकर्ता का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये भाजपा के कार्यकर्ता मौलाना शोएब कासमी हैं, जो कल योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे. शोएब ने अपने इस वीडियो में स्पष्ट रूप से विरोधियों को बता दिया है कि वो और उनके मुस्लिम समुदाय ने किस वजह से बीजेपी को वोट दिया है.

योगी जी और मोदी जी के नाम पर भ्रम फैलाया जा रहा:

शोएब के मुताबिक, पीएम नरेंद्र मोदी ने पिछले तीन सालों में सिर्फ सबकी बात की है. आने वाले समय में मुलायम, माया और अखिलेश के जो चेले हैं, उनकी सांप्रदायिकता की दुकानें पूरी तरह से बंद हो जाएंगी. जिस तरह कांग्रेसियों ने मोदी जी के नाम पर देश में भ्रम फैलाया था, वैसा ही इन्होंने योगी जी के नाम पर झूठ फैलाया है. हमारी तरह योगी जी और मोदी जी सभी आतंकवाद के खिलाफ हैं.

दोस्तों, ये वीडियो उन पार्टियों के मुंह पर किसी थप्पड़ से कम नहीं, जो धर्म की आड़ में अपनी राजनीतिक रोटियां सेकते हैं.