अभिनेत्री ऐश्वर्या के पिता की मौत पर इमोशनल हुए बिग बी, शेयर किया ये भावुक संदेश… देखें वीडियो!

अभिनेत्री ऐश्वर्या के पिता की मौत पर इमोशनल हुए बिग बी, शेयर किया ये भावुक संदेश… देखें वीडियो!

बीते शनिवार को बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का निधन हो गया. उसके बाद से ही उनके पिता की मौत पर लगातार शोक व्यक्त करने और श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है. इस मौके पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णराज राय के अचानक निधन पर दुख जताया है. इमोशनल हुए अमिताभ बच्चन ने अपनी लेखनी के जरिये दुख जताया. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने समधी के निधन का दुख बयां किया और अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं.

ऐश के पिता की मौत पर भावुक दिखे अमिताभ: 

बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या के पिता की तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी. उनके पिता कृष्णराज राय काफी समय से लीलावती अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. अपने समधी की मौत पर अमिताभ बच्चन भी काफी भावुक दिखें. जिसके बाद बिग बी ने शनिवार की रात को लिखा- मौत अंत नहीं है. इसे शब्दों से परिभाषित नहीं किया जा सकता.

ब्लॉग के जरिये बिग बी ने दुख प्रकट किया:

हालांकि इसके अलावा बिग बी ने ऐश्वर्या के पिता के निधन पर एक इमोशनल ब्लॉग भी लिखा है. उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है- मौत एक ऐसी कॉल है, जो आती ही है और जाने वाले की यादें हमारे दिमाग में छोड़ जाती है. जिदगी के अंतिम सत्य और आखिरी मंजिल का अपना दुख है. इसके रीति-रिवाज, परंपराएं, दुख की घड़ी में सांत्वना देने के लिए आने वाले लोग. अंतिम संस्कार…क्या कहें, क्या करें….

आगे देखें अगले पेज पर-