हिंदूवादी नेता और गोरखधाम के मुख्य मठाधीश योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले ली है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सपा के अखिलेश सिंह यादव थे। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की भारी बहुमत से जीत के बाद यह निर्णय लिया गया। योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के 21वें मुख्यमंत्री बने हैं। हालांकि योगी आदित्यनाथ पहले से ही काफी चर्चित व्यक्ति रह चुके हैं। यह अपने बयानों की वजह से पहले भी कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं।

योगी गूगल पर कर रहे हैं ट्रेंड:

जैसे ही योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री चुना गया वैसे ही एक बहुत ही दिलचस्प चीज सामने आयी। गूगल पर इस समय सबसे ज्यादा ट्रेंड योगी ही कर रहे हैं। इस समय देश का हर व्यक्ति योगी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। योगी किस जाति के हैं, यह बहुत ही कम लोग जानते हैं। यह तो सभी लोग जानते हैं कि वह एक कट्टर हिंदूवादी नेता हैं लेकिन वह किस जाति के हैं, यह कम ही लोग जानते होंगे।

लोग जानना चाहते थे योगी की जाति के बारे में:

शायद यही वजह है कि योगी इस समय गूगल पर टॉप ट्रेंड में हैं। इसके बाद जो गूगल सर्च ने आंकड़े जारी किये हैं, वह बेहद चौकाने वाले हैं। रविवार के दिन लोगों को सबसे ज्यादा योगी की जाति जानने की ललक थी और इसी वजह से गूगल पर सबसे ज्यादा योगी की जाति के बारे में सर्च किया गया।

आज होगा योगी के काम का पहला दिन:

आपको बता दें इससे पहले ओलिंपिक जीतने के बाद भारतीय खिलाड़ी पीवी सिन्धु की जाति के बारे में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया था। रविवार को बतौर मुख्यमंत्री शपथ लेने के बाद आज पहली बार योगी लोकभावन में अपने दफ्तर जायेंगे। इस समय सभी की निगाहें योगी पर टिकी हुई हैं कि आज काम के पहले दिन योगी कौन-कौन से अहम फैसले लेने वाले हैं।

SHARE