नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश में ‘योगी’ युग की शुरुआत हो चुकी है। योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन चुके हैं। योगी आदित्यनाथ ने कल यूपी के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। जब से उन्हें उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा हुई है, देश विदेश में सिर्फ इस बात की चर्चा है कि वो कैसे सीएम साबित होंगे? क्या वे अपनी कट्टरवादी हिंदु छवि को छोड़ पाएंगे? योगी की छवि एक कट्टर हिन्दूवादी सोच रखने वाले की है। ऐसे तमाम सवाल हैं जो उठ रहे हैं और लोगों में इसको लेकर काफी बेचैनी है। बहरहाल, इन तमाम सवालों के जावाब आने वाले दिनों में मिल ही जाएंगे। Anupam kher on yogi adityanath.

Anupam kher on yogi adityanath

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुपम का वीडियो –

इन दिनों एक्टर अनुपम खेर का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जाने लगा है। दरअसल, जब जेएनयू में कन्हैया कुमार गैंग द्वारा देश विरोधी नारे लगाए गये थे, उसी को लेकर आयोजित एक डिबेट में अनुपम खेर ने योगी आदित्यनाथ और साध्वी प्राची के खिलाफ बयान दिया था।

क्योंकि अनुपम खेर आमतौर पर बीजेपी को सपोर्ट करते हैं, इसलिए अनुपम खेर का बीजेपी के खिलाफ बोलना, सबको हैरान कर गया था। डिबेट में देश में बढ़ती असहिष्णुता पर बातचीत हो रही थी। डिबेट में अनुपम खेर से पहले कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बोला था और बीजेपी नेताओं को लेकर काफी विवादित बयान दिए थे। उसके बाद अनुपम खेर का नंबर आया।

अनुपम खेरः योगी को निकाल देना चाहिए –

डिबेट में बोलते हुए अनुपम खेर ने कहा, ‘इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल लगाकर सबसे बड़ी असहिष्णुता दिखाई थी।’ अनुपम खेर ने आगे कहा, ‘कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने तो एक महिला नेता को टंच माल तक कह दिया था। जिन लोगों ने इस तरह की बदतमीजी की है, पार्टी में कुछ ऐसे लोग हैं जो बकवास करते हैं चाहे वह साध्वी हैं, योगी हैं उनको अंदर कर देना चाहिए, उनको डांटना चाहिए और निकाल देना चाहिए।’

हालांकि, अनुपम खेर के इस बयान के बाद योगी आदित्यनाथ ने भी पटलवार करते हुए कहा था कि अनुपम खेर रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी विलन हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को डायरेक्टर विनोद कापड़ी ने शेयर कर पुरानी बात को फिर से उभार दिया है। इस वीडियो को हिस्ट्री ऑफ इंडिया नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे 1600 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं।

देखें वीडियो –

 

SHARE