इस भोजपुरी डांस कार्यक्रम में हुई अश्लीलता की सारी हदें पार… देखें वीडियो!

इस भोजपुरी डांस कार्यक्रम में हुई अश्लीलता की सारी हदें पार… देखें वीडियो!

डांस और गीत संगीत हर किसी को पसंद होता है। ऐसा माना जाता है कि यह सभी चीजें इंसान के तनाव को कम कर देती हैं और उसे खुशी देती हैं। लेकिन आज के समय में इसका उलटा होने लगा है। लोग सस्ती लोकप्रियता पाने के चक्कर में क्या-क्या कर रहे हैं, यह जानकर भी आपका सर शर्म से झुक जाएगा। शुरूआती दिनों में भोजपुरी गानों और डांस की चर्चा पूरे देश में की जाती थी। लेकिन समय के साथ-साथ काफी बदलाव हुए।

परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सकते हैं कोई भी वीडियो:

आज यह हालत हो गयी है कि आप अपने परिवार के अन्य सदस्यों के बीच में बैठकर ना ही कोई भोजपुरी गाना सुन सकते हैं और ना ही कोई वीडियो देख सकते हैं। ना जाने कब कोई डांसर अपना कपड़ा खोल दे या उसका साथी डांसर उसके प्राइवेट पार्ट पर हाथ रख दे। यह सब यकीनन आप अपने परिवार के साथ नहीं देखना चाहेंगे। लेकिन आज के समय में चर्चित होने के लिए और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए यही हो रहा है।

डांस के नाम पर परोसी जा रही है अश्लीलता:

आजकल हर जगह शादी या किसी अन्य कार्यक्रम में डांस का चलन है। ऐसे में ही वहां पर डांस की जगह अश्लीलता परोसी जा रही है। हालांकि लोग भी आज के समय में यही पसंद कर रहे हैं। आज मैं आपको जो वीडियो दिखाने जा रहा हूं, उसमें केवल अश्लीलता ही नहीं हुई बल्कि अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी गयीं। आब आप सोच रहे होंगे कि डांसरों ने ऐसा क्या किया होगा। तो खुद ही देख लीजिये।

डांस देखने वाले लोग हैं काफी उत्साहित:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ महिला डांसर स्टेज पर एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रही हैं। उनका साथ देने के लिए कुछ पुरुष डांसर भी स्टेज पर हैं। गाने की एक विशेष लाइन पर सभी पुरुष डांसर महिला डांसरों के प्राइवेट पार्ट पर हाथ फेर रहे हैं। यही नहीं यह देखकर डांस देख रहे लोगों का उत्साह देखते ही बनता है। यकीनन इससे ज्यादा अश्लील डांस आपने नहीं देखा होगा।

वीडियो देखें: