विशेष

वीडियो : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अटल बिहारी वाजपेयी पर चढ़ा होली का खुमार, जमकर किया डांस!

नई दिल्ली कल देश से लेकर विदेशों तक होली की धूम रही। हर कोई चाहे वो भारतीय हो या विदेशी सबने अपने-अपने अंदाज में रंगों का त्योहार मनाया। इस बार की होली कुछ खास रही क्योंकि एक तरफ तो बीजेपी ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में शानदार प्रदर्शन किया जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह था। ऐसे में कल से ही पूर्व प्रधानममंत्री अटल बिहारी वाजपेई और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है और जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया जा रहा है। Modi’s holi dance with vajpai.

अटल जी थे देश के पहले गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री –

पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन 25 दिसंबर को होता है, जिसे मोदी सरकार गुड गवर्नेंस डे के रूप में मनाती है। अटल बिहारी वाजपेयी देश के पहले गैर कांग्रेसी प्रधानमंत्री थे जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया था। 90 के दशक में अटल बिहारी ने कांग्रेस विरोध को मुखर किया और विपक्ष को एकजुट किया। अटल जी किस प्रकार के नेता थे इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने बाबरी मस्जिद विध्वंस के बाद राजनीतिक रूप से अछूत मानी जाने वाली बीजेपी के नेतृत्व में 24 पार्टियों के गठबंधन वाली सरकार चलाई। यह वाजपेयी के प्रखर व्यक्तित्व का ही असर था कि 24 पार्टियों की गठबंधन वाली सरकार चल गई।

 पीएम मोदी ने खेली अटल बिहारी वाजपेयी के संग होली –

वायरल हो रहे इस वीडियो को यूट्यूब से लिया गया है और होली पर पीएम मोदी और अटलजी के डांस का यह वीडियो जब अटलजी देश के प्रधानमंत्री थे तब का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि होली के मौके पर कुछ नर्तक रंगे हुए हैं और गाना गा रहे हैं। वहां आसपास अटलजी के साथ भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद हैं। अटलजी को भी बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता ढोल की थाप पर नाचने के लिए बुलाते हैं। फिर क्या अटलजी उठते हैं और संभलते हुए नाचना शुरू करते हैं। अटलजी को नाचता देख दिल्ली भाजपा के नेता विजय गोयल भी खड़े होते हैं और अटलजी का साथ देते हैं। कुछ देऱ के बाद विजय गोयल, पीएम मोदी को अटलजी का साथ देने के लिए भेजते हैं। उसके बाद पीएम मोदी और अटल जी होली के रंग में रंग जाते हैं।

देखें वीडियो –

Back to top button