समाचार

पीएम मोदी के रोड शो में सामने आया धाकड़ पहलवान, सुरक्षाकर्मियों के छूटे पसीने: देखें वीडियो

वाराणसी – यूपी विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार में पीएम ने अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सोमवार को भी रोड शो किया। पीएम लगातार तीन दिन से वाराणसी में रोड शो कर रहे थे, आज वो गुजरात में दुनिया के सबसे बड़े पुल का उद्घाचन करने गये हुये हैं। कल के रोड शो के दौरान हर-हर मोदी और घर-घर मोदी के नारे तो खूब गूंजे और समर्थकों जनसैलाब उबल पड़ा। लेकिन इसी दौरान एक अनोखी घटना हुई और रोड शो में अफरातफरी मच गई। क्योंकि पीएम मोदी के रोड शो के काफिले में गलती से एक धाकड़ पहलवान घुस गया। Unexpected guest in pm modis roadshow.

 

खतरे में आए पीएम मोदी, सुरक्षाकर्मियों के छूटे पसीने –

Unexpected guest in pm modis roadshow

रांड सांड सीढ़ी सन्यासी, इनसे बचो तो कबहु न होई हानि…यह कहावत काशी के लिए कही गई है। जो पीएम मोदी के हाल के वाराणसी दौरे के दौरान सही साबित हुई। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने आखिरी चरण के लिए प्रचार के दौरान अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में तीन रोड शो किए। अंतिम चरण के लिए बुधवार को वोटिंग होनी है। पीएम मोदी के रोड शो के दौरान समर्थकों में काफी उत्साह रहा। पीएम मोदी के रोड शो में गलती से एक अंजाना मेहमान भी आ गया। यह मेहमान एक बैल था जो गलती से पीएम मोदी के काफिले के सामने आ गया। हालांकि पीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत रास्ते से हटा दिया। इसकी वजह से पीएम मोदी का काफिला थोड़ी देर के लिए रुक गया था।

Shyamdev rai competition for bjp

एक दिन पहले विधायक को घसीट ले गए थे पीएम मोदी –

 

सोमवार को शुरू हुए प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के पहले दिन भी ऐसी ही एक और घटना घटित हुई थी, जिसने सबको चौका दिया था। काशी विश्वनाथ के दर्शन के दौरान पीएम मोदी टिकट न मिलने से नाराज विधायक श्याम देव रॉय चौधरी को पीएम भीड़ से घसीटकर अपने साथ ले गए और दर्शन करवाये। दोनों ने साथ मिलकर यूपी फतह के लिए मनोकामना मांगी और पूजा अर्चना की।

8 मार्च को होगा आखिरी चरण का मतदान, 11 को होगा फैसला –

Unexpected guest in pm modis roadshow

आपको बता दें की यूपी में अंतिम चरण का चुनाव 8 मार्च को यानि कल होगा। अंतिम चरण में वाराणसी की 5 सीटों समेत कुल 40 सीटों पर वोटिंग होगी। वर्तमान में वाराणसी में 5 विधानसभा सीटें हैं जिनमें से 3 पर बीजेपी और 2 पर समाजवादी पार्टी का कब्जा है। यूपी की गद्दी पर जनता किसे देखना चाहती है इसका फैसला 11 मार्च को होगा। इस बार का विधानसभा चुनाव सपा-कांग्रेस गठबंधन, बसपा और बीजेपी समेत सभी दलों की और से अपनी पूरी ताकत झोंकने के कारण काफी दिलचस्प हो गया है।

देखें वीडियो –

Back to top button