राजनीति

यूपी चुनावः पीएम मोदी के रोड-शो से काशी में उमड़ा केसरिया सैलाब, भीड़ देख उड़े विरोधियों के होश!

वाराणसी –  यूपी चुनाव को लेकर अंतिम चरण के मतदान से पहले रविवार को काशी की नगरी वाराणसी में पीएम मोदी का रोड शो लगभग तीन घंटे तक चलने के बाद महात्‍मागांधी काशी विद्यापीठ पहुंचकर समाप्‍त हुआ। बनारस की सड़कें केसरिया रंग में रंग गयी। जब पीएम का काफिला मुस्लिम बहुल इलाकों से गुजरा तो बड़ी संख्या में समुदाय के लोग उमड़े। पीएम के रोड-शो में लोगों का जमावड़ा देख विपक्षी पार्टियों के होश उड़ गये। पीएम मोदी के रोड शो का रास्ता केसरिया रंग में रंग गया। Road show of pm Modi.

शिवनगरी में पीएम के रोड शो में लगा मुस्लिमों का जमावड़ा –

Road show of pm Modi

प्रधानमंत्री मोदी की वाराणसी रोड शो में मुस्लिम भी बड़ी संख्या में पहुंचे। प्रधानमंत्री का रोड शो मुस्लिमों की आबादी वाले इलाकों से गुजरा और लोग उनकी झलक पाने के लिए अपने घरों से बाहर निकले, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या भाजपा को ये मुस्लिम मतदाता भाजपा को वोट देंगे। वाराणसी के अलावा, पूरे यूपी में कई ऐसे मुस्लिम हैं जो पीएम के विकास को लेकर शुरु की गई योजनाओं की तारीफ करते हैं, वहीं कुछ को नोटबंदी के फैसले को लेकर नाराजगी भी है। खैर जो भी हो पीएम मोदी के रोड-शो से एक बात तो साफ हो गयी कि जनता में उनके प्रति क्रेज बरकरार है और लोग बीजेपी को भरपूर समर्थन दे रहे हैं।

पीएम के रोड शो में लाखों की संख्या में पहुंचे लोग, बन गया विश्व रिकार्ड –

Road show of pm Modi

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के कल के रोड शो में शनिवार की तुलना में इतने अधिक लोग पहुंचे की सारे रिकार्ड टूट गये। इस रोड शो दौरान पीएम ने खुली गाड़ी में वाराणसी की सडकों पर जनता का अभिवादन स्वीकार किया। पीएम मोदी के रोड शो में भारी भीड़ अपने सांसद पर फूल, माला फेंक रही थी। चारों ओर से जय जयकार हुई और जिंदाबाद के नारे लगे। उत्‍साही हुजूम मोदी – मोदी का जयकारा लगाया। आपको बता दें कि यूपी चुनाव का छठा चरण आज प्रदेश के सात जिलों की 49 सीटों पर हो रहा है। इसी के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर राहुल गांधी, अखिलेश यादव, बीएसपी प्रमुख मायावती आदि नेताओं ने वाराणसी में चुनाव प्रचार किया।

Back to top button