समाचार

विधानसभा 2017 : आजम खान ने मुसलमानों से कहा भाजपा को वोट दो! जानें क्यों?

लखनऊ – यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कल बाबरी मस्जिद के बहाने मुस्लिम वोटरो को लुभाने की कोशिश की। आजम ने कई मुस्लिम घरों पर नीला यानि बसपा का झंडा देखकर कहा कि बसपा को वोट देने से बेहतर है कि भाजपा को वोट दे दो। हो सकता है वह आपके लिए कुछ बेहतर सोचे। इतना कहते हुए आजम मंच छोड़कर चले गए और काफी मान मनऊवल करने के बाद मंच पर वापस आए। आजम को ऐसा करते देख सभा में सन्नाटा छा गया। प्रत्याशी के मनाएं जाने के बाद आजम खान ने कहा कि बसपा के कांशीराम ने ही बाबरी मस्जिद की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी, नीला झंडा उठाने से पहले शर्म करो। Give vote to bjp azam khan.

आजम खान ने कहाः दे दो बीजेपी को वोट –

कैबिनेट मंत्री आजम खान ने फैजाबाद में कई मुस्लिम घरों पर नीला झंडा देखकर भड़क गए और कहा कि बीएसपी को वोट देने से बेहतर होगा कि बीजेपी को वोट दे दो। आजम के इस बयान से सभा में सन्नाटा छा गया। आजम खान ने आगे कहा कि बसपा के कांशीराम ने ही बाबरी मस्जिद की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी, नीला झंडा उठाने से पहले शर्म करो।  दरअसल, आजम खान अयोध्या से चुनाव लड़ रहे समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार तेज नारायण पांडे के समर्थन में प्रचार करने फैजाबाद पहुंचे थे और कई मुसलमानों के घर और छतों पर बसपा का झंडा लगा देखा। जिसे देखने के बाद आजम का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। सभा को संबोधित करने के दौरान आजम की आंखें तीन बार भर आईं। उन्होंने काला चश्मा हटा कर अपने आशु पोंछे।

कांशीराम ने ही कहा था बाबरी की जगह शौचालय बनवाने की बात –

आजम ने कहा कि सपा ने अयोध्या में मस्जिद बचाने के लिए नेता जी और मैने 40 वर्षों से अधिक का समय दिया है और क्या-क्या नहीं किया गया। क्या यही दिन देखने के लिए? उन्होंने कहा कि बसपा जीतेगी तो यह उनकी उम्मीदों पर बुलडोजर चलने जैसा होगा। जौहर विवि को गिरा दिया जाएगा और मस्जिद गिर दी गई तो मंदिर बन जाएगा। सदन में बसपा के कांशीराम ने ही कहा था कि यदि उन्हें मंदिर और मस्जिद के मुद्दे का हल निकालने के लिए कहा जाए तो वहां पर शौचालय बनवा देंगे।

Back to top button