राजनीति

इस सपा नेता के बिगड़े बोल, पीएम मोदी को कहा आतंकवादी!

उत्तर प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनावों में सभी पार्टियां एक दूसरे पर तीखी टिप्णियां कर रही हैं. जैसे-जैसे मतदान आगे के चरणों की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे UP का राजनैतिक पारा और चढ़ता जा रहा है. इस चुनावी महासमर में नेता भाषायी मर्यादा को ताक पर रखने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राजेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को ‘आतंकवादी’ करार दिया है.

राजेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी को कहा आतंकवादी :

सपा के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा है कि मोदी और शाह दोनों ही आतंकवादी हैं. राजेंद्र चौधरी के इस बयान के बाद राजनीति और गरमा गई है. मोदी और शाह को आतंकवादी बताते हुए राजेंद्र चौधरी ने कहा कि गुजरात के दो जादूगर उत्तर प्रदेश में बहुत घूम रहे हैं और वे दोनों लोकतंत्र में रहकर आतंक को पैदा करने का काम कर रहे हैं.

चौधरी ने कहा कि इनको लगता है कि यूपी का मतदाता राजनीति नहीं जानता और उसको गुमराह किया जा सकता है लेकिन यहां का मतदाता राजनीति की मर्यादा के विरुद्ध काम करने की अनुमति नहीं देगा. जनता को गुमराह करना एक राजनीतिक अपराध है. इन जादूगरों को अपनी रोजी-रोटी के लिए दूसरा धंधा अपनाना चाहिए.” सपा नेता राजेंद्र चौधरी ने रविवार को सपा दफ्तर में प्रेस कांफ्रेंस करके कहा कि बीजेपी नेताओं के पास यूपी के लिए कहने करने को कुछ नहीं हैं, इसीलिए वे जनता को भ्रमित कर रहे हैं. उन्होंनें कहा कि मोदी बताएं कि वह क्या 11 मार्च के बाद मोदी प्रधानमंत्री पद छोड़ेगे. अगर वह इस्तीफा नहीं देंगे तो भी जनता उन्हें चैन से बैठने नहीं देगी. उन्होंने कहा कि तीसरे चरण में बीजेपी इक्का दुक्का सीट जीत जाए तो बहुत है. बीजेपी के बड़बोले पन की पोल खुल गई है.

चौधरी ने आगे कहा कि सूबे की जनता सब समझती है और भाजपा की बिहार से भी बुरी स्थिति उत्तर प्रदेश में होने वाली है. उन्होंने आरोप लगाया कि  भाजपा प्रदेश में दहशत की राजनीति कर रही है और पीएम तथ्यों को तोड़-मरोड़कर जनता के समक्ष रख रहे हैं. सवाल उठाया कि आखिर किस आधार पर नरेंद्र मोदी कह रहे हैं कि सूबे में विकास का काम नहीं हुआ है. चौधरी ने कहा कि बीजेपी के झूठ बोलने का क्या परिणाम होता है यह तो 11 मार्च को पता चल जाएगा जब चुनावों के नतीजे आएंगे.

Back to top button