राजनीति

प्रधानमंत्री मोदी के चाहने वाले भड़के दिग्विजय सिंह के ट्वीट से, चाहने वालों ने दिग्विजय को जमकर सुनाई खरी-खोटी!

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह एक ट्वीट कर के फँस गए हैं। उन्होंने ज्यादा चालाकी दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर एक ट्वीट के जरिये निशाना साधने की कोशिश की। लेकिन उनका दाँव उल्टा पड़ गया और मोदी के चाहने वालों ने दिग्विजय को ट्वीटर पर घेर लिया और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। आपको बता दें दिग्विजय सिंह ने इस ट्वीट में वेलेंटाइन डे का ज़िक्र करते हुए भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बेइज्जती करते हुए उन्हें अहंकारी बताया है।

कार्टून पोस्ट कर की प्रधानमंत्री की बेइज्जती:

दरअसल कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक कार्टून पोस्ट किया है। कार्टून में नरेन्द्र मोदी की तरह दिखने वाले शख्स को झील के किनारे बैठे हुए दिखाया गया है। चूँकि आदमी झील के पास बैठा हुआ है तो उसकी छाया पानी में दिखाई दे रही है। पानी में अपने आप को देखकर ही व्यक्ति कहता है कि वेलेंटाइन डे पर हमें क्या करना चाहिए। आपको बता दें दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद से ही नरेन्द्र मोदी के चाहने वालों में रोष दिखाई दे रहा है। वह अपना गुस्सा दिग्विजय सिंह को रीट्वीट करके दिखा रहे हैं।

खुद मोल ली दिग्विजय सिंह ने मुसीबत:

आपको बता दें दिग्विजय सिंह ने खुद से ही मुसीबत मोल ले ली है। उनके ट्वीट के बाद मोदी समर्थकों ने उन्हें ट्वीटर पर ही घेर लिया और जमकर उनकी निंदा की। एक समर्थक ने दिग्विजय सिंह को कहा है कि, “इतनी नफरत रखोगे तो जलकर खाक हो जाओगे” वहीँ एक समर्थक ने यहाँ तक कह दिया कि, “फोटो पोस्ट करते हुए शर्म नहीं आयी क्या?” ऐसे ही एक समर्थक ने दिग्विजय सिंह की भारी बेइज्जती कर दी और उन्हें बेरोजगार कह दिया।

मोदी समर्थकों ने जमकर निकाला अपना गुस्सा:

किसी समर्थक ने उन्हें छोड़ा नहीं, सबने अपने-अपने तरह से दिग्विजय सिंह को घेरने की कोशिश की। एक समर्थक ने तो यह भी कहा कि दिग्विजय सिंह देश के प्रधानमंत्री का अनादर कर रहे हैं। आपको बता दें आजकल प्रधानमंत्री अपने रेनकोट वाले बयान की वजह से चर्चा में छाए हुए हैं। मोदी के बयान के बाद विपक्ष उनके पीछे हाथ धोकर पड़ा हुआ है, लेकिन विपक्ष निशाना साधने के चक्कर में खुद ही फँस जा रही है।

Back to top button