विशेष

वेलेंटाइन वीक में बिकने वाले इस एक स्ट्रॉबेरी की कीमत जानकर उड़ जायेंगे आपके होश!

इस समय पूरी दुनियाँ में वेलेंटाइन वीक की धूम मची हुई है। एक दिन बाद यानी कल वेलेंटाइन डे है और इस वीक की समाप्ति भी है। इस अवसर पर पूरी दुनियाँ में अपने प्रियजनों खासकर अपनी गर्लफ्रेंड या ब्यॉयफ्रेंड को तोहफ़ा देने का रिवाज है। जो लोग इस वीक को मनाते हैं, वह अपने प्रियजनों को कोई ना कोई ख़ास तोहफ़ा देना चाहते हैं। इसी बीच हांगकांग में एक ऐसा मामला नजर आया है, जो आपके होश उड़ा देगी। आपने ऐसा सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक छोटी सी चीज, जिसकी कीमत आम दिनों के मामूली होती है, वह वेलेंटाइन डे की वजह से इतनी महँगी भी बिक सकती है।

सुपर मार्केट में एक स्ट्रॉबेरी बिक रही है 1460.75 रूपये में:

आपको बता दें इस समय सोशल मीडिया पर एक डिजाइनर फल की फोटो काफी वायरल हो रही है। यह फल कुछ और नहीं बल्कि छोटी सी दिखने वाली स्ट्रॉबेरी है। हांगकांग के एक सुपरमार्केट में इन दिनों एक स्ट्रॉबेरी की कीमत 17.50 पाउंड यानी लगभग 1460.75 रूपये है। इस घटना से हांगकांग के प्रेमी युगल काफी नाराज हैं।

 

 इस बार के वेलेंटाइन के लिए है ख़ास गिफ्ट:

इन दिनों यह फोटो पूरी दुनियाँ में तेजी से वायरल हो गयी है। शहर के सुपर मार्केट के एक प्रवक्ता ने कहा है कि यह इस बार के वेलेंटाइन डे के लिए ख़ास गिफ्ट है। इस डिजाइनर स्ट्रॉबेरी पर एक स्टीकर लगाया गया है, जिसपर लिखा हुआ है, “Fresh by Air from Japan” आपको बता दें इस सुपर मार्केट में एक स्ट्रॉबेरी एक गिफ्ट बॉक्स में गुलाबी रंग के रबर रिंग के साथ लोगों को दी जा रही है। इस स्ट्रॉबेरी के आस-पास डेकोरेटिव स्ट्रा भी लगाए गए हैं, जो इसे एक अलग ही लूक दे रही है।

Back to top button