राजनीति

पंजाब चुनाव : सर्वे में पार्टी को हारता देख केजरीवाल ने मीडिया को कहा ‘दलाल’! फिर लोगों ने दिखा दी औकात!

नई दिल्ली – आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से प्रभावित होकर कुछ ऐसा कर बैठे जिसपर लोगों ने उन्हें उनकी ही औकात दिखा दी। दरअसल, एक मीडिया सर्वे में जब आम आदमी पार्टी को पंजाब में हारता दिखाया गया तो केजरीवाल कि बदजुबानी एक बार फिर सबके सामने आ गई।  केजरीवाल ने मीडिया पर दोषारोपण करते हुए पत्रकारों पर आरोप लगाया और उन्हें पेड/फेक न्यूज दिखाने की बात कही। Arvind kejriwal calls media dalal.

चैनल के ओपीनियन पोल पर नाराजगी जाहिर करते हुए केजरीवाल ने लिखा, ‘क्या ये सर्वे बिना पैसे खाए हो सकता है? ये तो बेशर्मी की हद है। अनुराधा प्रसाद जी, कितने पैसे मिले आपको, देश जानना चाहता है?

केजरीवाल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘पत्रकार की खाल में कुछ दलाल घूम रहे हैं। समय आ गया है अब इनका नाम लेकर जनता में इनकी पोल खोलने का।’

 

अरविंद केजरीवाल ने किए थे ये ट्वीट

 

 

 

हालांकि, केजरीवाल अपने द्वारा किए गये ट्वीट पर ही घिर गए। ट्विटर यूजर ने उन्हें वह इंटरव्यू दिखाया जिसमें वो एक पत्रकार से इंटरव्यू के बाद उसे बता रहे थे कि किस सीन को काटा जाए और किसको लिया जाए। इसके अलावा कुछ ट्विटर यूजर्स ने पत्रकार रवीश कुमार के साथ की उनकी एक तस्वीर भी दिखाई। किसी ने लिखा, ‘वैसे सबसे ज्यादा ये शब्द तुम्हारे लिये ही प्रयोग होगा भुल गये क्या पाक की जो दलाली करते हो?

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘कुछ भी हो, पर राजदीप सरदेसाई और “जनता के रिपोर्टर” को ऐसा कहते हुए आप को शर्म आनी चाहिए’, अगले ने कहा, ‘जब एग्जिट पोल केजरीवाल के पक्ष में ना हों तो अवश्य ही पत्रकारों ने पैसे खाए हैं।’ एक अन्य ट्विटर यूजर ने रवीश कुमार की तस्वीर दिखाते हुए कहा, ‘पहले तो आपका परशुन जोसी है याद है वो वीडियो जो बहुत हे क्रांतिकारी और दूसरा ये।’

ट्विटर यूजर्स ने ऐसे दिया केजरीवाल को जवाब, किये ये ट्वीट –

Back to top button