समाचार

वाह रे केजरीवाल….खुद के सांसद भगवंत मान मिले नशे में टल्ली! लोगों से किया पंजाब को नशा मुक्त करने का वादा!

नई दिल्ली – एक तरफ तो दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पंजाब को नशा मुक्त करने का बीड़ा उठाया है और पंजाब चुनाव के लिए अहम मुद्दा बना रखा है वहीं दूसरी तरफ उनकी ही पार्टी के सांसद भगवंत मान उनका पुरा  सहयोग कर रहे हैं। लेकिन, शायद उनका तरीका थोड़ा अलग लग रहा है। वो तो ऐसे लग रहे हैं जैसे पुरे पंजाब की शराब खुद पीकर पंजाब को नशा मुक्त करने का प्रण ले चुके हैं। अगर आपको यकीन न हो तो भगवंत मान का यह टल्ली रुप देख लिजिए। Bhagwant mann drunk election meetings.

 

जनसभा में शराब पीकर पहुंचे आप नेता भगवंत मान  –   

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी और जाने माने वकील प्रशांत भूषण ने आम आदमी पार्टी (आप) के संगरूर से सांसद भगवंत मान पर पंजाब में शराब के नशे में जनसभा संबोधित करने का आरोप लगाते हुए तीखा हमला किया।  भूषण ने एक अखबार की क्लीपिंग पर आज ट्वीट करते हुए कहा, आप के स्टार प्रचारक अपनी ही चुनाव सभा में नशे में टुल्ल होकर पहुंचे।

इससे पहले ऐसी अटकलें थी कि आम आदमी पार्टी पंजाब में भगवंत मान को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाए जाने के बारे में सोच रही थी। लेकिन पिछले साल उनके द्वारा संसद में विडियो बनाए जाने के प्रकरण के कारण खड़े हुए विवाद को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने उन्हें सीएम फेस नहीं बनाया। मान को शीतकालीन सत्र में संसद की कार्यवाही से भी निलंबित होना पड़ा था।

देखिए प्रशांत भूषण का ट्वीट….

आम आदमी की पार्टी आम आदमी के विश्वास और भरोसे से दूर –

आम आदमी पार्टी को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे ये आम आदमी कि पार्टी आम आदमी के विश्वास और भरोसे से रोज कोसो दूर होती जा रहा है। यह पार्टी बवाल पार्टी बनकर रह गई है। जो आप पार्टी पंजाब में नशे को लेकर इतना बवाल कर रही थी आज उसी पार्टी का खुद के सांसद, पंजाब के मशहूर कॉमेडियन भगवंत मान शराब के नशे में ऐसी हरकते करते देखें जा रहे हैं। जनता उस भगवंत मान से यह उम्मीद नहीं करती जो खुद को पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर पेश कर चुके हैं।

गौरतलब है कि अभी कुछ महिनों पहले ही लोकसभा सांसदों ने पत्र लिखकर स्पीकर से भगवंत मान को एल्कॉहॉल रिहबिलिटेशन सेंटर भेजने की अपील की थी।

देखिए वीडियो….क्यों जरुरी है भगवंत मान की नशा मुक्ति –

https://youtu.be/9-5KoQbBEzM

Back to top button