समाचार

पाकिस्तानी राष्ट्रपति ने “दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड” गाने पर लगाए ठुमके! वायरल हुआ वीडियो!

पाकिस्तान/नई दिल्ली – एक बार फिर पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ अपने वीडियो को लेकर लोगों के निशाने पर हैं। मुशर्रफ के इस वीडियो कि लोगों द्वारा जबरदस्त आलोचना की जा रही है। अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि यह वीडियो कहा का है। इस वीडियो को सीनियर पाकिस्तानी जर्नलिस्ट हामिद मीर ने ट्विटर पर शेयर किया जिसके बाद यह वीडियो आग की तरह तेजी से शेयर किया जा रहा है। सिर्फ एक दिन में ही इस वीडिया को हजारों बार शेयर किया जा चुका है। Pervez Musharraf dancing video.

‘तेरे लिए ही तो सिग्नल तोड़ ताड़ के’ गाने पर पाक राष्ट्रपति ने लगाए ठुमके –

यह वीडियो किसी नाइट क्लब का है जहां पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म “ये जवानी है दीवानी” का गाना बज रहा है। इस वीडियो में परवेज मुशर्रफ अपनी पत्नी सेभा मुशर्रफ के साथ ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो किसी फैमिली फंक्शन का बताया जा रहा था। इस वीडियो को पोस्ट कर हामिद मीर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि – क्या आप जानते हैं नाइट क्लब में डांस करता हुआ शख्स कौन है और इस दौरान कहां गायब हो गया इसका दर्द? इस वीडियो को देखकर तो कोई भी कहेगा कि मुशर्रफ किसी दर्द से पीड़ित नहीं हैं।

 

मुशर्रफ ने पीठ की सर्जरी के फर्जी सबूत कोर्ट में किये पेश –

हामिद मीर इससे पहले भी मुशर्रफ का एक और डांसिंग वीडियो शेयर कर उनकी हेल्थ कंडीशन पर सवाल उठा चुके हैं। आपको बता दें कि मुशर्रफ पर पाकिस्तान में कई केस चल रहे हैं जिसके लिए उन्हें कोर्ट में पेश होने के आदेश भी जारी किए जा चुके हैं। लेकिन, मुशर्रफ लंदन में अपनी पीठ का इलाज का बहाना कर और इसके सबूत को तौरपर तस्वीरों और कागजों कोर्ट में पेश कर बचते रहे हैं। अभी कुछ समय पहले मुशर्रफ के वकील ने दावा किया था कि परवेज मुशर्रफ पाकिस्तान में नहीं है और पीठ की सर्जरी करवाने के लिए लंदन गए हैं।

देखें पाकिस्तानी राष्ट्रपति के ठुमके –

 

Back to top button