बॉलीवुड

नेपाल की तेरिया ने जीता झलक दिखला जा का ख़िताब!

टीवी एंटरटेनमेंट की दुनिया के मशहूर शो ‘झलक दिखला जा’ को इसबार का विजेता मिल गया है, टीवी चैनल कलर्स के शो ‘झलक दिखला जा’ का शनिवार को ग्रैंड फिनाले था. जिसमें नेपाल की कंटेस्टेंट तेरिया ने सबको हराते हुये विनर का खिलाफ अपने नाम किया है.

 teriya win jhalak

तेरिया को 30 लाख रूपये ईनाम के तौर पर मिले :

नेपाल की तेरिया मगर ने कोरियोग्राफर सलमान युसुफ खान और एक्टर-डांसर शांतनु महेश्वरी को हराकर यह ख़िताब अपने नाम किया है. झकल दिखला जा की ट्राफी जीतने पर तेरिया को 30 लाख रूपये ईनाम के तौर पर मिले हैं.

तेरिया की उम्र महज 14 साल है, और वो इस शो में एक वाइल्ड कंटेंट के तौर पर आई थीं. तेरिया ने जबरदस्त डांस करते हुये, दर्शकों को अपना दीवाना कर दिया. तेरिया ने अपने साथ के अन्य प्रतिभागियों को जमकर टक्कर दी.

 teriya win jhalak

ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड स्टार एक्टर ऋतिक रोशन ने भी शिरकत की, ऋतिक अपने आने वाली फिल्म काबिल का प्रमोशन करने के लिये ग्रैंड फिनाले में आये थे. शो के जज करण जौहर, फराह खान जैकलिन फर्नांडीज और गणेश हेगड़े ने भी स्टेज पर अपनी प्रस्तुति दी.

तेरिया ने ग्रैंड फिनाले जीतने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर शो से जुडी कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी शेयर किये हैं. उन्होंने एक ऐसी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें उनके साथ उनके डांस पार्टनर और कोरियोग्राफर भी साथ में हैं.

Back to top button