समाचार

ममता बोली – मोदी को जेल में डाल दूँगी! पीएम मोदी ने ऐसे दिया ज़बरदस्त जवाब – देखें वीडियो

नई दिल्ली – पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पीएम मोदी से विरोध में इतनी अंधी हो गईं हैं कि उन्हें प्रधानमंत्री के पद कि गरिमा का भी ख्याल नहीं रहा है। ममता ने शिष्टाचार की सभी हदें पार कर ली हैं। लेकिन, यह पहली बार नहीं है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर वह पहले से भी शिष्टाचार भूल चुकीं हैं। ममता बनर्जी नोटबंदी के फैसले को लेकर मोदी सरकार पर कुछ दिन पहले निशाना साधा था। अभी कुछ दिन पहले ही ममता ने रोज वैली चिट फंड घोटाले में उनके सांसद के गिरफ्तार होने के बाद पीएम मोदी को गिरफ्तार करने कि बात की थी। Mamta banrjee attack on modi.

रोज वैली चिट फंड घोटाले में फंसा ममता का सांसद –

सांसद कि गिरफ्तारी से भड़की ममता बनर्जी ने इसके पीछे पीएम मोदी का नाम लेते हुए कहा, सुदीप बड़े सीनियर नेता हैं। वह तृणमूल की संसदीय समिति में शामिल हैं। मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि सुदीप को गिरफ्तार किया जाएगा। मुझे अपने सूत्रों से जानकारी मिली है कि आने वाले वक्त में मेरे और मंत्री और सांसदों को गिरफ्तार किया जाएगा।’

ममता ने आगे कहा,  “अगर प्रधानमंत्री मोदी कभी पश्चिम बंगाल में आते हैं तो उन्हें वो गिरफ्तार कर लेंगी और जेल भेंज देंगी। हम प्रधानमंत्री के खिलाफ अपना प्रदर्शन जारी रखेंगे।”

 

पीएम मोदी के जवाब ने कर दी ममता की बोलती बंद –

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनकी पार्टी के सुदीप बंदोपाध्याय को रोज वैली चिट फंड मामले में गिरफ्तार किये जाने के बाद मोदी सरकार विशेष रुप से पीएम मोदी के खिलाफ उनका गुस्सा दिखाया। ममता ने कुछ समय पहले एक रैली को संबंधित करते समय पीएम मोदी को गिरफ्तार करने की बात भी कही थी। जिसका जवाब पीएम मोदी ने अपने अंदाज में दे दिया है।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खुब वायरल हो रहा है, जिसमें पीएम मोदी ममता को करारा जवाब देते दिख रहे हैं। पीएम मोदी का यह वीडियो लोकसभा चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल की एक रैली के दौरान का है। गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह नरेन्द्र मोदी को पश्चिम बंगाल में कदम रखने पर गिरफ्तार कर लेंगी। जिसका जवाब पीएम मोदी ने करारे और ज़बरदस्त अंदाज में दिया है।

देखें पीएम मोदी ने कैसे कि ममता की बोलती बंद –

Back to top button