दिलचस्प

‘आयेगा मज़ा अब बरसात का’ गाने पर लड़की के बोल्ड डांस से महफिल में लगी आग! – देखें वीडियो

नई दिल्ली वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई डांस वीडियो चर्चा में रहता ही है, लेकिन आज हम आपको अभी तक आपके द्वारा देखे गए सभी वीडियो को पीछे छोड़ एक ऐसा डांस वीडियो दिखने जा रहे हैं। इस वीडियो में लड़की भरी महफिल में बड़े ही बेशर्म अंदाज में डांस करते दिखाई दे रही है। जैसे ही एस लड़की ने डांस करना शुरु किया लोगों की तालियों और सीटियों से पूरी जगह गूंज उठी। Girl Dance on Bollywood song.

इन दिनों बॉलीवुड के गानों पर डांस के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। डांस के शौकीन लोगों को सोशल मीडिया के रुप में अपना चलवा दिखाने का एक आसान और सबसे तेज जरिया मिल गया है, तो वहीं कुछ लोग किसी प्रोग्राम का वीडियो बना कर यहां अपलोड करते हैं। ये वीडियो भी इसी कड़ी का हिस्सा है जो इन दिनों वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लड़की के बोल्ड डांस से मच गया तहलका –

अपने हुनरबाजों को सोशल मीडिया पर दिखाना एक आसान और सबसे तेज जरिया बन गया है। आप चाहें तो आप अपना भी वीडियो बनाकर यूट्यूब पर पोस्ट कर सकते हैं। इससे आपकी प्रतिभा पूरी दुनिया देख पाएगी। ऐसे में सोशल मीडिया पर इन दिनों एक लड़की का हॉट डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में यह लड़की बॉलीबुड के फेमस गाने ‘आयेगा मज़ा अब बरसात का’ पर जबरदस्त डांस किया है। इस वीडियो में को यू ट्यूब पर अपलोड किया गया है। इस लड़की ने जिस तरह से अपनी कमर को मटका रही है उसे देखने के बाद तो मानो सबकी बोलती बंद हो जाएगी।

इन दिनों इस लड़की का डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की ने आयेगा मज़ा अब बरसात का… गाने पर ऐसा डांस किया कि अच्छे-अच्छों के पसीने छुट जाएं।  सोशल मीडिया पर इस लड़की को गांव में आयोजित किसी प्रोग्राम का बताया जा रहा है। ये वीडियो यूट्यूब पर अपलोड है जिसे 12,201,484 से ज्यादा का व्यू मिला है।

देखिए ये शानदार वीडियो

Back to top button