बॉलीवुड

दिशा पटानी का यह अवतार आपने पहले नहीं देखा होगा, देखिये उनका हॉट वाटर योग… वीडियो वायरल!

बॉलीवुड एक ऐसा समुन्दर है जहाँ हजारों नए-पुराने अभिनेता-अभिनेत्री रहती हैं। हर दिन यहाँ एक नया चेहरा देखने को मिलता है। कुछ लोग बॉलीवुड में किसी फिल्म के जरिये आते हैं और बॉलीवुड में राज करने लगते हैं और कुछ लोग आते हैं और कब गायब हो जाते हैं किसी को पता नहीं चलता है। पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियाँ आयी और गयीं, लेकिन उनमें से कुछ ही लोगों के मन पर अपना असर छोड़ पायी हैं।

क्यूट लुक्स और बेहतरीन अदाकारी की वजह से छा गयीं:

दिशा पटानी को तो आप जानते ही हैं, अरे वही अपनी “एम. एस. धोनी: दअनटोल्ड स्टोरी” वाली दिशा पटानी। दिशा ने इसी फिल्म के जरिये बॉलीवुड में कदम रखा और देखते ही देखते सबके दिलों में छा गयीं। अपनी बेहतरीन अदाकारी और क्यूट लुक्स की वजह से दिशा को इस समय पूरा देश जानता है। आपको बता दें इससे पहले “बेफिक्रा” एल्बम में दिशा टाइगर श्राफ के साथ दिख चुकी हैं। सूत्रों से यह भी पता चला है कि फिल्म बागी के लिए पहले दिशा को लेने की बात चल रही थी, लेकिन बीच में श्रद्धा कपूर को ले लिया गया।

जैकी चैन के साथ दिखाई देंगी अगली फिल्म में:

आपको बता दें कि दिशा अपनी दूसरी ही फिल्म हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता जैकी चैन के साथ फिल्म “कुंग फु योगा” में दिखाई देंगी। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है। अभी हाल ही में दिशा ने इस फिल्म से जुड़ा हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह हॉट वाटर योगा करते हुए दिखाई दे रही हैं। यक़ीनन इससे पहले दिशा का यह रूप शायद ही किसी ने देखा होगा।

हर कोई बन जायेगा दिशा पटानी का दीवाना:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि दिशा इस वीडियो में पानी के बीच में खड़ी होकर योगा के किसी पोज में दिखाई दे रही हैं। जब वह पोज़ दे रही थीं तो किसी ने उनका यह वीडियो बना लिया। दिशा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया है। उनका यह रूप देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना बन जायेगा।

वीडियो देखें:

https://youtu.be/GwQkPjddFI0

Back to top button