योग से पीएम मोदी की नजदीकी जग जाहिर है, योग उनके जीवन का एक बेहद अहम हिस्सा है. वैसे तो पीएम मोदी अपने नियमों के पक्के पाबंद हैं, लेकिन आज उन्होंने अपनी दिनचर्या का एक बेहद अहम नियम छोड़ तोड़ दिया. वाइब्रेंट गुजरात सम्मलेन के 8वें संस्करण का उद्घाटन करने के लिए पीएम मोदी गुजरात गए है. वहां उन्होंने आज योग नहीं किया. पीएम ने अपनी व्यस्त दिनचर्या से समय निकाल कर अपनी माँ से मुलाकात की. इसके लिए उन्होंने आज योग को त्यागना पड़ा.

पीएम ने माँ से मुलाकात करने की बात ट्वीट करके बताई :

पीएम ने माँ से मुलाकात करने की बात ट्वीट करके बताई और अपनी ख़ुशी जाहिर की. उन्होंने ट्वीट किया. ‘आज मैंने योग नहीं किया. मैं अपनी मां से मिलने गया था. सुबह होने से पहले मां के साथ नाश्ता किया. उनके साथ समय गुजारकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है’.

गौरतलब है कि पीएम मोदी की माँ हीराबेन गुजरात के गाँधी नगर में रहती हैं. माँ हीराबेन पीएम के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती हैं. पीएम मोदी कल से ही गुजरात में हैं कल उन्होंने गांधी नगर रेलवे स्टेशन के पुनर्निर्माण के लिए भूमि पूजन किया. आज उन्हें वाइब्रेंट गुजरात सम्मलेन का उद्घाटन करना है.

इससे पहले पीएम अपने 66वें जन्मदिन पर माँ से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे. तब उनकी माँ हीराबेन ने उन्हें अपने हाथों की बनी मिठाई खिलाई थी. और फिर पीएम मोदी ने मां को पीएम आवास की सैर भी करवाई थी.

SHARE