आधी – रात को लालू और राबड़ी ने की खुलेआम गुंडागर्दी : वीडियो वायरल!

नई दिल्ली – बिहार के राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी पुरे देश में फेमस है। लालू प्रसाद यादव का व्यक्तित्व और उनके चुटकीले अंदाज़ ने उन्हें देशभर में बहुत लोकप्रिय बनाया हैं। भारत के बड़े राजनीतिज्ञों में गिने जाने वाले लालू पर चारा घोटाले का आरोप लगा है उन्हें जेल भी जाना पड़ा। चारे घोटाले कि ही वजह से लालू देश के भ्रष्ट नेताओं में भी शामिल हो गये। Lalu rabri Felony.

यह वही लालू प्रसाद यादव हैं जिन्होंने जेल जाने से पहले रातों-रात अपनी पत्नी राबड़ी देवी को प्रदेश का मुख्यमंत्री तक बना दिया था। हालांकि राबड़ी देवी काफी समय से सक्रिय राजनीती से दूर हैं। राबड़ी विपक्षी नेताओं पर अभद्र टिप्पणियां करने के लिए काफी मशहूर हैं। वर्तमान में जब प्रदेश में गठबंधन कि सरकार है लालू और राबड़ी अपने अयोग्य लड़को को नेता बनाने कि कोशिश में लगे हुए हैं।

लालू क्या कम थे जो रावडी देवी भी गुंडागर्दी करने पर उतर आई हैं –

आज हम आपको लालू और राबड़ी की खुलेआम गुंडागर्दी का नमूना दिखाते हैं। जिसको देखकर आप कहेगे आखिर ऐसे लोग हमारे देश में नेता बन कैसे गए। जैसा की आप इस विडियो में आप देख सकते हैं कि लालू यादव धक्का-मुक्की करते हुए लोगों को सरेआम धमकी दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री रावडी देवी भी जमकर हंगामा कर रही हैं। इस वीडियो को देखकर तो ऐसा ही कहा जा सकता है कि बिहार में जब नेता ही गुंडागर्दी कर रहे हैं, तो आम जनता कितना परेशान होगी।

विडियो: ­­देखिये लालू-राबड़ी की गुंडागर्दी –