डांस एक बहुत ही अच्छी कला होती है, जो सभी लोगों को नहीं आती है। कुछ लोग केवल डांस देखकर ही खुश हो जाते हैं, जबकि कुछ लोगों को डांस करने का इतना शौक होता है कि वह इसके लिए बचपन से ही काफी मेहनत करते हैं और एक समय ऐसा आता है कि वह अपने डांस से सबको मंत्रमुग्ध कर देते हैं। बच्चों का डांस तो ऐसे ही सबको अपनी ओर खिंच लेता है। बच्चों का कोई भी स्टेप देखकर बड़े लोग आनंदित हो जाते हैं।

कुछ माँ-बाप अपने बच्चों पर करते हैं बहुत मेहनत:

आप तो जानते ही हैं कि कुछ माँ-बाप चाहते हैं कि उनके बच्चे हर काम में माहिर हों, इसीलिए वह उनके ऊपर बचपन से ही काफी ध्यान देते हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही माहिर लड़की का डांस दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप हैरानी में पड़ जायेंगे। आप सोच में पड़ जायेंगे कि इतना बेहतरीन डांस इतने कम उम्र की लड़की कैसे कर सकती है।

डांस देखने वाले सभी लोग हुए मंत्रमुग्ध:

दरअसल एक मॉल में प्रमोशन के दौरान डांस प्रतियोगिता का कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान कई बच्चों ने इस प्रतियोगिता में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी ने अपनी-अपनी प्रतिभा को सबके सामने दिखाया, लेकिन एक छोटी बच्ची ने ऐसा डांस किया कि वहाँ मौजूद सभी लोग डांस देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। सभी लोगों के जबान पर केवल उस छोटी बच्ची का ही नाम चढ़ गया। आपको बता दें बच्ची ने बॉलीवुड के कई गानों पर डांस किया।

लोगों ने उत्साह बढ़ाने के लिए बजाई ताली:

आप भी वीडियो में देख सकते हैं कि छोटी बच्ची मॉल के बीच में सबके बीच में नाच रही है। बच्ची ने बॉलीवुड के गानों, लन्दन ठुमकदा, बन्नो, साडी गली पर जबरदस्त डांस किया। हॉल में मौजूद सभी लोग उसके डांस को देखने के बाद ताली बजाकर बच्ची का उत्साह बढ़ा रहे थे। हॉल में बच्ची का डांस देखने वाले लोगों की संख्या सैकड़ों में रही होगी। सभी बच्ची के डांस को देखकर उसकी तारीफ ही कर रहे थे।

वीडियो देखें:

SHARE