इस तरह करें लड़की को प्रपोज , कभी नहीं कह पाएगी ना

इस तरह करें लड़की को प्रपोज , कभी नहीं कह पाएगी ना

नई दिल्ली: अगर आप भी किसी लड़की को पसंद करते है, पर कहने से डरते है तो आज हम आपको उस लड़की को प्रपोज करने का ऐसा तरीका बताएंगे जिसके बाद वो लड़की आपको कभी ना नहीं कर पाएगी. अक्सर देखा गया है कि लड़के बहुत ही जल्दबाजी में रहते है.लड़की से मिले नहीं की दो दिन के अंदर ही उसे प्रपोज कर दिया. ऐसा कभी भूलकर भी नहीं करना चाहिए। हमेशा कुछ टाइम के बाद ही लड़की को प्रपोज करना चाहिए. किसी ने ठीक ही कहा है ‘इश्क़ में जल्दबाजी ठीक नहीं’ तो कृपया कर इश्क़  में जल्दबाजी बिल्कुल भी ना करें.

such proposed to the girl

उसके दोस्तों से दोस्ती करें :

किसी भी लड़की को प्रपोज करने से पहले उस पर थोड़ा होमवर्क जरूर कर ले. जैसे वो लड़की क्या पसंद करती है, क्या नहीं पसंद करती है. उसका नेचर कैसा है. वह कहां रहती है वगैरह-वगैरह. इस सब चीजों की जानकारी जुटाने के लिए उसके दोस्तों से दोस्ती करें और बातों ही बातों में अपने मतलब की जानकारी उनसे निकलवा लें.

such proposed to the girl

लड़कियाँ सप्राइज़ पसंद करती है :

ये हमेशा याद रखियेगा कि लड़कियाँ सप्राइज़ पसंद करती है. लड़की को प्रपोज करने के लिए उसे उसकी फेवरेट जगह पर ले जाए. हम आपको सुझाव देंगे की उसे एक रोमांटिक डिनर डेट पर ले जाये. हो सके तो अपने लिए एक कैंडल लाइट डिनर का इंतजाम करें. ऐसा करने से लड़की को ये एहसास हो जाएगा की आप के दिल में उसके लिए कुछ खास फीलिंग्स है. हर लड़की को स्पेशल होना अच्छा लगता है. इसी डिनर डेट पर अपने घुटनों पर बैठ कर लड़की को प्रपोज करें. लड़की आपके एफर्ट्स से खुश होकर झट से हाँ कह देगी. अगर आप चाहे तो ऐसा ही इंतजाम अपने घर की टेरिस या बालकनी में कर सकते है. इससे आपका खर्चा तो बचेगा ही साथ ही साथ नेचुरल एरोमा भी मिलेगा. जिससे लड़कियां बहुत जल्दी इम्प्रेस होती हैं.