इन आसान ट्रिक्स से आप पा सकते है किसी भी लड़की का नंबर

नई दिल्ली: आज कल के दौर में रिलेशनशिप की शुरुआत फ़ोन नंबर से ही होती है. लड़की से नम्बर लेना बहुत ही मुश्किल सा काम तो नहीं है पर ये कोई आसान काम भी नहीं है क्योंकि लड़की इतनी आसानी से अपना नम्बर किसी को देती नही है. उसके लिए पहले आपको उसका भरोसेमंद बनना पड़ेगा और यही सबसे मुश्किल काम  है. आज हम आपको बताएंगे कि कैसे बन सकते है आप उस लड़की के लायक. कोई भी लड़की आपको नम्बर देने से पहले बहुत झिझकेगी. चलिए एक एक करके करते है डिस्कस कैसे लिए जा सकते है एक लड़की से अलग अलग जगहों पर अलग अलग तरीको से नम्बर.

अपनी एक जेंटल छवि लड़की के सामने पेश करिए :

कॉलेज और स्कूल में अगर आपको कोई लड़की पसंद है और आप उससे दूर-दूर रहते है. उससे बात करने में आप हिचकिचाते है तो इसमें कोई नयी बात नहीं है ऐसा हर किसी के साथ होता है. अब हम आपको बताते है की आपको करना क्या है. बस अपनी एक जेंटल छवि लड़की के सामने पेश करिए क्योंकि एक बार आपकी इमेज छिछोरे टाइप की बन गयी तो आप कभी भी उस लड़की का नम्बर तो क्या उसके आस पास भी नहीं फटक पायेंगे. इसके बाद उससे मदद मांगिये या उसकी कीजिये किसी भी सम्बन्ध में वो पढ़ाई हो सकती है या कुछ और भी हो. इससे आप उसके करीब जा सकते है और वो आप पर भरोसा करके आपको नम्बर दे देगी लेकिन इस भरोसे को बनाए रखिये उसका नम्बर बाकी लड़को के साथ शेयर करने की भूल बिलकुल न करे.

अगर आपके घर के आस पास कोई लड़की रहती है और आपका दिल उस पर आ गया है तो आप उसका दिल जीतकर आसानी से नम्बर हासिल कर सकते है. इस कंडीशन में आपको कुछ डिफरेंट करना होगा. पहले तो आपको पारिवारिक होना होगा पारिवारिक मतलब न सिर्फ आप हर जगह अपने परिवार से अच्छे से पेश आये बल्कि आस पड़ोस में जहाँ भी वो रहती है उनसे भी बर्ताव करे उनकी मदद करने की कोशिश करे. लड़की से पहले उसके माता पिता के चहेते बने और इसी के बीच लडकी से बातचीत करे इसी बीच आप किसी काम का हवाला देकर लडकी से उसका नम्बर हासिल करे.