रिलेशनशिप्स

अपने शरीर के इस अंग की वजह से लोकप्रिय हो रही है ये लड़की!

 

कहते है जब भगवान ने और और मर्द बनाये तो दोनों को अलग-अलग विशेषताए दी. जहाँ मर्द को ताकत दी तो वही दूसरी ओर औरतों को दी बेपनाह ख़ूबसूरती ऐसी ही खूबसरती पाई है एक अमेरिकी लड़की ने. ये अमेरिकी लड़की कैलिफ़ोर्निया की रहने वाली है. इसके शरीर का एक अंग ऐसा है जिसे देख कर लाखों लोग इनके दीवाने है.

beautiful eye girls Sarah McDaniel

अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कौन सा अंग हो सकता है इस लड़की का जिसके लिए लोग इतने पागल है. दरअसल वो अंग है इसकी बेमिसाल आँखें. इस लड़की का नाम है सारा मैकडैनियल. सारा पेशे से मॉडल है. इनकी आँखों सबसे बड़ी खासियत है इनके आँखों का रंग. इनकी दोनों आँखें अलग अलग रंग की है.

beautiful eye girls Sarah McDaniel

दो रंगों वाली आँखों की तस्वीरे खूब पसंद की जा रही हैं

कैलिफोर्निया में रहने वाली हॉट मॉडल सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर छा गई हैं. उनकी एक आंख का रंग पीला तो दूसरे का रंग नीला है. उनकी आंखे चर्चा का विषय बन गई हैं. एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, सारा की दो रंगों वाली आंखों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. आप भी उनकी आंखें देख हैरान रह जाएंगे.  उन्होंने खुद भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेहद हॉट फोटोज डाली हैं. सोशल साइट पर उनकी दो रंगों वाली आँखों की तस्वीरे खूब पसंद की जा रही हैं.  उनकी खूबसूरती से ज्यादा लोग उनकी आंखों के रंगों को लेकर बातें कर रहे हैं.

एक पुराना हिंदी गाना है ‘इन आँखों की मस्ती के मस्ताने हजारों है’ लगता है ये गाना कमाल अमरोही साहब ने फिल्म पाकीज़ा में मीना कुमारी के लिए नहीं बल्कि सारा के लिए ही बनाया होगा तभी तो उनके आँखों के दीवाने हजारों में है. अच्छा भी है सोशल मीडिया पर कई लोग सारा की आँखों की तारीफ कर चुके है. एक महाशय तो सारा की आँखों में डूब जाने की भी बात कर रहे है.

Back to top button