विशेष

क्या आपने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को नाचते हुए देखा है, अगर नहीं तो देखिये यह वीडियो!

अक्सर आपने लोगों को नाचते-गाते हुए देखा होगा। लेकिन एक बात है. जो सबके मन में रहती है कि क्या कभी नेता लोग नाचते होंगे। सभी लोगों को लगता है कि नेता लोग नाचते नहीं होंगे! अरे भाई नेता भी तो आखिर एक इंसान ही होते हैं तो वो क्यों नहीं नाच सकते हैं। एक बात और है, जिसे इस समय देश का हर व्यक्ति जानना चाहता है! क्या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी नाचते हैं या उन्होंने कभी नाचा है? लोग इसलिए ऐसा जानना चाहते हैं कि प्रधानमंत्री ज्यादातर गंभीर मुद्रा में रहते हैं, उन्हें देखकर लगता है कि वह मस्ती नहीं करते होंगे।

प्रधानमंत्री हैं बहुत ही मनमौजी किस्म के इंसान:

अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। आपको बता दें प्रधानमंत्री बहुत ही मनमौजी किस्म के इंसान हैं। उन्हें भी नाच-गाना उतना ही पसंद है, जितना किसी आम आदमी को, लेकिन किसी विशेष अवसर पर। ये नहीं कि रोड से गुजरती हुई बारात को देखकर भी उनका मन नाचने का हो जाता है। आज हम आपको एक ऐसा पुराना वीडियो दिखाने जा रहें हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। इस वीडियो में कुछ और नहीं प्रधानमंत्री मोदी का डांस है।

होली के एक कार्यक्रम में अटल जी के साथ नाचे थे प्रधानमंत्री मोदी:

आपको बता दें यह वीडियो बहुत पुराना है। एक बार भाजपा मुख्यालय पर होली के कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमे भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के साथ नरेन्द्र मोदी भी मौजूद थे। इसमें सभी लोग अटल जी को रंग लगा रहे हैं और उनका पाँव छूकर आशीर्वाद ले रहे हैं। इसमें नरेन्द्र मोदी अटल जी को पकड़कर नाच रहे हैं। हालांकि अटल जी को नाचना अच्छा नहीं लगा तो वह जल्द ही उनका हाथ छुड़ाकर अलग हो गए और एक जगह बैठ गए।

नहीं देखा होगा आपने पहले ऐसा वीडियो:

आप भी वीडियो में अटल जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को साथ में नाचता हुआ देख सकते हैं। यह वीडियो अत्यंत ही दुर्लभ है, जिसे शायद ही पहले आपने देखा होगा। आपको बता दें इस वीडियो को aman shrivastav नाम के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था। जिसे हम आपके लिए लेकर आये हैं।

वीडियो देखें:

Back to top button