देखें वीडियो: अपने नए गाने ‘कच्ची उम्र’ में आग लगा रही हैं सिंगर सपना चौधरी!

नई दिल्ली : अपनी आवाज और हुस्न के जादू से स्टेज पर आग लगा देने वाली हरयाणवी सिंगर सपना चौधरी अपने नए गाने के साथ लौट आयी हैं. इस गाने को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा लोग यू-ट्यूब पर देख चुके हैं. अपनी रागिनी से पूरे हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अपना दीवाना बना देने वाली सपना चौधरी इस वीडियो में काफी हॉट नजर आ रही हैं.

ये गाना खुद सपना ने नहीं गाया हैं

सपना की आवाज के चाहने वालों लोगो की कोई कमी नहीं है. पर ये गाना खुद सपना ने नहीं गाया हैं. वह सिर्फ इस गाने के म्यूजिक विडियो में दिख रही हैं. इस वीडियो में सपना एक नयी नवेली दुल्हन के किरदार में दिख रही हैं. गाने की विडियो के साथ-साथ गाने के बोल भी काफी हॉट है. वीडियो में सपना एक लड़के साथ सुहागरात मनाती दिख रही हैं. गाने के बोल है ‘मेरी कच्ची उम्र पिया लागे है डर’. इस गाने की लोकप्रियता का अंदाज इस बात से ही लगाया जा सकता हैं कि पिछले 12 दिनों में नौ लाख से ऊपर लोग इस विडियो को देख चुके हैं.

ख़ुदकुशी की कोशिश के बाद सपना का ये पहला गाना हैं. गौरतलब है कि सपना चौधरी इससे पहले ख़ुदकुशी का प्रयास कर चुकी हैं. दरअसल सपना पर एक व्यक्ति ने इस बात का आरोप लगाया था कि उन्होंने एक जाति विशेष पर अपनी रागिनी के माध्यम से ठेस पहुंचायी है. पुलिस ने इसके बाद सपना पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था. इसके बाद सपना पर कई लोगों ने अश्लील टिपण्णियां की थी. कुछ लोगों ने तो उनको पाकिस्तान जाने तक की हिदायत तक दे डाली थी. इन सारी घटनाओं के कारण सपना ने सुसाइड नोट लिख कर ख़ुदकुशी की कोशिश की थी.

खैर जो भी हो आप तो अब बस सपना के इस हॉट गाने का मजा लें और अपने दोस्तों के साथ इसे शेयर करें.

देखें विडियो