बॉलीवुड

CM की वाइफ साथ बिग बी ने किया डांस, इनकी पहचान जानकर रह जाएंगे दंग!

मुंबई – सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक वीडियो शूट किया है। वैसे तो वो अक्सर ही वे म्यूजिक या टीवी कमर्शियल वाले वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन यह वीडियो थोड़ा खास है। इस वीडियो में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की वाइफ अमृता फडणवीस अपने नए वीडियो सांग को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल इसमें वे अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। इस वीडियो में अमृता कि ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा शुरू हो गई है। Amitabh bachchan fadanvis wife.

इस वीडियो में अमिताभ बच्चन ग्लैमरस अवतार में नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन और अमृता पर ‘फिर से’ नाम से आए गाने को फिल्माया गया है।

वीडियो में है अमृता की आवाज –

खास बात यह है कि इस वीडियो में अमृता ने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी आवाज भी दी है। आपको बता दें कि इससे पहले अमृता ‘जय गंगाजल’ फिल्म के लिए प्लेबैक सिंगिंग कर चुकी हैं। डायरेक्टर अहमद खान का इस बारे में कहना है कि – अमृता अच्छी सिंगर ही नहीं, खूबसूरत और टैलेंटेड भी हैं। ओपेरा हाउस में चारों ओर महंगी कलाकृतियां रखी हुई थीं इसलिए हमें शूटिंग के दौरान बहुत सजग रहना पड़ा।

 

CM की पत्नी के साथ अमिताभ ने शूट किया म्यूजिक वीडियो –

दरअसल, जल्द ही आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस को अमिताभ बच्चन के साथ एक म्यूजिक वीडियो में ग्लैमरस अंदाज में देखने वाले हैं। फिर से नाम के गाने को हाल ही में अमिताभ बच्चन और अमृता पर फिल्माया गया है।

इस वीडियो में अमृता लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस और हाई हील्स में अपने ग्लैमरस लुक में नजर आएंगी इसे साउथ मुंबई के ओपेरा हाउस में शूट किया गया है। इस गाने में बिग बी और अमृता हल्के फुल्के डांस करते नजर आएंगे और इस वीडियो दोनों के बीच बातचीत करते हुए एक सीन भी शूट किया गया है।

Back to top button