दिलचस्प

इस आदमी की हरकत ने किया इंसानियत को शर्मिंदा, आप भी देखें विडियो में इसकी हरकत!

महिलाओं के साथ आये दिन एक ना एक नई घटना घट जाती है जिससे मानवता शर्मसार होती है, लोगों की ऐसी हरकत से ना केवल समाज में गन्दगी फैल रही है बल्कि आने वाली पीढ़ी के लिए भी यह बहुत ही बुरा है। क्योंकि आज तकनीक के दौर में कुछ भी संभव है और जब कोई घटना घटती है और ख़ास तौर पर किसी पब्लिक वाली जगह पर तो वह CCTV में जरुर मौजूद होती है। जिसे तुरंत तो देखा ही जा सकता है आने वाले दिनों में भी देखा जा सकता है। जब आने वाली पीढ़ी इन्हें देखेगी तो ज़ाहिर तौर पर वह भी ऐसी ही बनेगी। दिल्ली को महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित जगह मन जाता है लेकिन यह घटना दिल्ली की नहीं बल्कि मुंबई की है (cctv video girls molestation)। ऐसी घटना सर्कार के सामने महिला सुरक्षा का एक बड़ा सवाल रखती है कि इस देश में महिलाएँ सुरक्षित क्यों नहीं है?

आइये आपको घटना से अवगत करते हैं। यह घटना मुंबई के ठाणे इलाके के एक रेस्तरां की है। रेस्तरां में एक परिवार खाना खा रहा था। परिवार के साथ एक छोटी लड़की भी थी। लड़की खाना खा रही थी तभी अचानक एक उम्रदराज आदमी उसे गन्दी नज़र से घूरने लगा और उसके पास जाकर उसे छूने लगा। लड़की के घरवाले इस बात से पूरी तरह बेखबर होकर खाना खा रहे थे। उस व्यक्ति को बिलकुल भी दर नहीं लग रहा था की रेस्तरां लोगों से भर हुआ था उसके बावजूद वह ऐसी हरकत कर रहा था। जब इसके बाद भी उसका दिल नहीं भारत है तो वह परिवार के पास ही बैठकर उस लड़की को घूरने लगता है। लड़की जब काफ़ी दर जाती है तब इसपर उसकी माँ का ध्यान जाता है।

परिवार के लोग इतना होने के बाद भी उसको नजरंअदाज कर रहे थे लेकिन जब उस आदमी की बद्तमीजी रुकने का नाम नहीं ले रही थी तब जाकर महिला ने इसकी शिकायत रेस्तरां के लोगों से की। रेस्तरां वालों ने उस आदमी को बाहर का रास्ता दिखाया। बाद में इस घटना की शिकायत मुंबई के ठाणे में स्थित निजामपुर पुलिस स्टेशन में कराई जाती है। CCTV फुटेज में व्यक्ति है उसके बावजूद अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने इस व्यक्ति की सुचना देने वाले को 10,000 का नगद इनाम देने का वादा किया है।

देखिए विडियो –

https://youtu.be/K4n3RFjmkyk

Back to top button